Weekend Ka Vaar: खुलासा! सलमान ने लपेटा मुनव्वर को, अंकिता-डॉक्टर की बात सुनकर लगा दी फटकार!

Weekend Ka Vaar:बिग बॉस 17 का ये हफ्ता काफी उथल-पुथल वाला रहा है और वीकेंड का वार तो और भी दिलचस्प होने वाला है. इस बार सलमान खान मुनव्वर फारूकी की क्लास लगाने वाले हैं, जिसकी वजह बनी है अंकिता लोखंडे और उनके डॉक्टर के बीच हुई बातचीत. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है और वीकेंड का वार में क्या-क्या होने वाला है.

मुनव्वर की गलती?

Weekend Ka Vaar new promo: bigg boss 17के वीकेंड का वार में सलमान खान मुनव्वर फारूकी की क्लास लगाएंगे। दरअसल, मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे और उनके डॉक्टरों की बातचीत को घर के अन्य सदस्यों को बता दिया था। इस बात को लेकर अंकिता बहुत नाराज थीं।

वीकेंड का वार के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान मुनव्वर को बुलाते हैं और उन्हें अंकिता और उनके डॉक्टरों की बातचीत का ऑडियो सुनाते हैं। सलमान खान मुनव्वर से कहते हैं कि उन्होंने अंकिता और उनके डॉक्टरों की बातचीत को घर के अन्य सदस्यों को बताकर गलत किया है।

सलमान खान कहते हैं तुमने अंकिता और उनके डॉक्टरों की बातचीत को घर के अन्य सदस्यों को बताया। यह गलत था। तुमने अंकिता की निजता का उल्लंघन किया है

सलमान लगाएंगे फटकार

bigg boss 17 वीकेंड का वार के प्रोमो में सलमान खान का गुस्सा साफ झलक रहा है। वह मुनव्वर को उनकी गलती के लिए खरी-खरी सुनाते हुए कहते हैं, “तुमने जो किया है वो गलत है। तुमने अंकिता लोखंडे और उनके डॉक्टर के बीच हुई बातचीत को घरवालों को सुनाकर न सिर्फ उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन किया है, बल्कि बिग बॉस के नियम भी तोड़े हैं।

Weekend Ka Vaar आगे क्या होगा

bigg boss 17 का ये हफ्ता काफी ट्विस्टी रहा है और वीकेंड का वार तो और भी मजेदार होने वाला है. जानने के लिए आज रात 9 बजे कलर्स पर वीकेंड का वार जरूर देखें.

इसके अलावा, वीकेंड का वार में सलमान खान bigg boss 17 contestants के बीच हुई लड़ाई-झगड़ों को भी सुलझाएंगे. वह उनसे पूछेंगे कि आखिर ऐसी नौबत क्यों आई? साथ ही, इस हफ्ते एलिमिनेशन भी होगा, जिससे घर का माहौल और गरमाने वाला है.

Leave a Comment