Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती! ऑक्सीजन मास्क लगाकर शेयर की तस्वीर, जानें क्या हुआ?

Urfi Javed Hospitalised: अपने अतरंगी फैशन सेंस और बेबाक बयानों के लिए मशहूर उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने किसी लुक के कारण नहीं, बल्कि अपनी तबीयत खराब होने की वजह से सुर्खियों में हैं।

उर्फी जावेद ने 4 जनवरी, 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, “2024 की धमाकेदार शुरुआत हुई है।”

उर्फी की इस तस्वीर ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया। कई लोगों ने उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की। कुछ लोगों ने यह भी सवाल उठाया कि उर्फी को क्या हुआ है।

उर्फी जावेद ने अभी तक अपनी तबीयत खराब होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। उन्होंने अपनी तस्वीर को भी कुछ ही घंटों बाद डिलीट कर दिया।

Urfi Javed Hospitalised: उर्फी का चौंकाने वाला पोस्ट

अपने अनोखे फैशन सेंस और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली मशहूर टिकटॉक स्टार और अभिनेत्री urfi javed ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर सबको चौंका दिया। तस्वीर में उर्फी अस्पताल के बिस्तर पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं, उनके चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “2024 की धमाकेदार शुरुआत।”

फैंस हुए परेशान!

urfi javed के इस पोस्ट को देखते ही उनके फैंस घबरा गए और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करने लगे। कई लोगों ने कॉमेंट्स में पूछा कि उन्हें क्या हुआ है और उनकी तबियत कैसी है। हालांकि, उर्फी ने अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

क्या है वजह?

सूत्रों के मुताबिक, उर्फी को पहले से ही टॉन्सिल्स और लैरिंजाइटिस की समस्या थी। माना जा रहा है कि सर्दी और प्रदूषण के कारण उनकी ये समस्याएं फिर से बढ़ गई हैं। हालांकि, डॉक्टर की पुष्टि के बिना ये सिर्फ अटकलें ही हैं।

जल्द स्वस्थ होने की कामना!

उर्फी जावेद के चाहने वाले उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक होकर अपने फैंस का मनोरंजन करेंगी।

Leave a Comment