Tiger 3 Box Office Collection Total: धमाकेदार शुरुआत के बाद कमाई में आई गिरावट, क्या फिल्म कर पाएगी 300 करोड़ का आंकड़ा पार?

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म Tiger 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की और पहले दिन ही 44.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। यह फिल्म सलमान खान की करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 187.65 करोड़ रुपये की कमाई की।

Tiger 3 Box Office Collection Total

Tiger 3 ने अब तक कुल 271.09 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने भारत में 258.37 करोड़ रुपये की कमाई की है और विदेशों में 12.72 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म एक हिट फिल्म है। हालांकि, फिल्म की कमाई में गिरावट के कारण यह संभावना कम है कि फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी।

शानदार ओपनिंग के बाद कमाई में गिरावट

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म Tiger 3 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी। फिल्म ने अपने पहले दिन ही 44.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो सलमान खान की करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई थी। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 187.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

हालांकि, Tiger 3 की कमाई में दूसरे हफ्ते से गिरावट आई और फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 67.22 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की कमाई में गिरावट का मुख्य कारण रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज थी।

हिट साबित हुई फिल्म

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म एक हिट फिल्म है। हालांकि, फिल्म की कमाई में गिरावट के कारण यह संभावना कम है कि फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी।

टूटे कई रिकॉर्ड

टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं। फिल्म ने सलमान खान की करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके अलावा, फिल्म ने दिवाली पर रिलीज हुई किसी भी बॉलीवुड फिल्म की सबसे बड़ी ओपनर बनने का रिकॉर्ड भी बनाया है।

निर्देशक और कलाकार

टाइगर 3 एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे मनीष शर्मा ने निर्देशित किया है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी, गुलशन ग्रोवर और अली जफर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

टाइगर 3 की सफलता से बॉलीवुड को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स प्राप्त किया है। इससे बॉलीवुड को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी।

Leave a Comment