Thank You For Coming review:बॉलीवुड सेक्स कॉमेडी जो महिला Orgasms के बारे में बात करने से नहीं डरती

Thank You For Coming review: यदि आप एक ऐसी फिल्म की तलाश में हैं जो आपको हंसाए, हंसाए और सोचने पर मजबूर कर दे, तो Thank You For Coming  एकदम सही option है। करण बुलानी द्वारा direct और रिया कपूर और एकता आर कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में भूमि पेडनेकर ने 32 वर्षीय कनिका कपूर की भूमिका निभाई है, जो अपने सच्चे प्यार को पाने और ऑर्गेज्म का अनुभव करने के लिए बेताब है। रास्ते में, उसकी मुलाकात विभिन्न पुरुषों से होती है जो उसे अलग-अलग तरीकों से निराश करते हैं, जब तक कि वह एक उबाऊ लेकिन सफल लड़के के साथ अरेंज मैरिज करने का फैसला नहीं कर लेती। हालाँकि, अपने रोका (सगाई से पहले) समारोह की रात, वह अपने सभी पूर्व प्रेमियों को पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित करती है और अंत में उसके जीवन की सबसे अप्रत्याशित और अविस्मरणीय रात होती है।

Thank You For Coming एक सेक्स कॉमेडी है जो महिला इच्छा, आनंद और सशक्तिकरण के विषयों की खोज करने से नहीं कतराती है। यह फिल्म पितृसत्तात्मक मानदंडों और रूढ़िवादिता को चुनौती देती है जो अक्सर महिलाओं की कामुकता को दबाती है और उन्हें अपने शरीर और जरूरतों के लिए दोषी या शर्मिंदा महसूस कराती है। फिल्म महिला मित्रता और एकजुटता का भी जश्न मनाती है, क्योंकि कनिका को उसकी सबसे अच्छी दोस्त टीना (शिबानी बेदी), रिया (शहनाज गिल), पूजा (कुशा कपिला) और श्रेया (डॉली सिंह) का समर्थन प्राप्त है, जो सभी अपने-अपने मुद्दों से निपट रही हैं। और असुरक्षाएँ। फिल्म दिखाती है कि कैसे महिलाएं एक-दूसरे को अपने डर और शंकाओं को दूर करने में मदद कर सकती हैं और अपने सच्चे स्वरूप को अपना सकती हैं।

Thank You For Coming एक ऐसी फिल्म है जो आपको खूब हंसाएगी, लेकिन साथ ही हमारे समाज में महिलाओं को जिन मुद्दों का सामना करना पड़ता है, उस पर विचार करने पर भी मजबूर करेगी। यह एक ऐसी फिल्म है जो आपको खुद बनने और बिना किसी डर या अपराधबोध के अपनी खुशी का पीछा करने के लिए प्रेरित करेगी। यह एक ऐसी फिल्म है जो आपको आने के लिए धन्यवाद कहने पर मजबूर कर देगी

Leave a Comment