Samsung Galaxy A05s review: ₹14,999 में मिल रहा है ये धांसू फोन, जानें फीचर्स

यदि आप एक बड़ी स्क्रीन का smartphone धुंध रहे हैं जो आपको long battery life के साथ मिले तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही samsung का का स्मार्टफोन Samsung Galaxy A05s लेकर आये हैं । Samsung Galaxy A05s एक budget-friendly smartphone है जो बड़ी स्क्रीन, लंबी बैटरी लाइफ और एक अच्छा कैमरा सिस्टम प्रदान करता है। इसे भारत में अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया गया था आज आप इस ब्लॉग पोस्ट में Samsung Galaxy A05s review देखेंगे ।

Samsung Galaxy A05s का Design and display

Samsung Galaxy A05s का डिज़ाइन सरल लेकिन सुंदर है। इसमें चमकदार फिनिश वाला प्लास्टिक बैक और फ्रेम है। फोन तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है: काला, हल्का हरा और हल्का बैंगनी।

Galaxy A05s में 6.7 इंच का बड़ा FHD+ PLS LCD डिस्प्ले है। डिस्प्ले चमकदार है और इसमें अच्छे व्यूइंग एंगल हैं। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से भी सुरक्षित है

Samsung Galaxy A05s का Camera

Galaxy A05s में पीछे की तरफ triple-camera system है। मुख्य कैमरा 50MP सेंसर है, जिसे 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ जोड़ा गया है। सेल्फी के लिए Galaxy A05s में 13MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है। फ्रंट-फेसिंग कैमरा अच्छी रोशनी में अच्छी सेल्फी लेता है।

Samsung Galaxy A05s का Battery

Samsung Galaxy A05s में 5000mAh की बैटरी है, जो पूरे दिन के उपयोग के लिए पर्याप्त है। फोन 25W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिससे जरूरत पड़ने पर आप इसे तुरंत चार्ज कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A05s का Performance

गैलेक्सी A05s Qualcomm Snapdragon 680 processor द्वारा संचालित है। यह एक मिड-रेंज प्रोसेसर है जो ज्यादातर काम आसानी से करने में सक्षम है। फोन 6GB Ram और 128GB Storage के साथ भी आता है।

गैलेक्सी A05s वेब ब्राउज़ करने, सोशल मीडिया चेक करने और वीडियो देखने जैसे रोजमर्रा के कार्यों में अच्छा प्रदर्शन करता है। यह कुछ हल्के गेमिंग को भी संभाल सकता है।

Samsung Galaxy A05s price in india

भारत में Samsung Galaxy A05s price 14,999 रुपये से शुरू होती है। यह 6GB Ram और 128GB Storage वाले सिंगल वैरिएंट में उपलब्ध है।

Pros:

  • Large display
  • Long-lasting battery
  • Triple-camera system
  • Android 13 out of the box

Cons:

  • Display is not as bright as some of the other smartphones in this price range
  • Low-light camera performance could be better

Leave a Comment