salaar box office collection day 4: थम नहीं रहा सालार का तूफान! धुआंधार कमाई जारी, जानिए चौथे दिन का चौंकाने वाला आंकड़ा!

salaar box office collection day 4: प्रभास की मेगा-फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है! चार दिनों में ही फिल्म ने 450 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है, जो कि किसी भी धूमधाम से कम नहीं है. क्रिसमस की छुट्टी का फायदा उठाते हुए, फिल्म ने अपने चौथे दिन भी धमाकेदार कमाई की है.

भारत में, salaar collection day 3 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. पहले सोमवार होने के बावजूद फिल्म ने 45.77 करोड़ रुपये कमाए, जो कि कमाल की बात है. इस कमाई में सबसे ज्यादा हिस्सा (27.01 करोड़ रुपये) तेलुगु बेल्ट से आया है. हिंदी बेल्ट में भी फिल्म ने 14.5 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कि फिल्म की लोकप्रियता का प्रमाण है.

दुनियाभर में भी सालार का जलवा कायम है. फिल्म ने चौथे दिन तक लगभग 450 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. प्रभास के फैंस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी दीवानगी सिनेमाघरों तक खींची जा रही है.

हालांकि, फिल्म को शाहरुख खान की डंकी से कड़ी टक्कर मिल रही है. लेकिन, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, जो कि दर्शकों के लिए खुशखबरी है.


Salaar box office collection day 3: देशभर में 250 करोड़ क्लब में एंट्री!


salaar box office collection day 4: जी हां, चौथे दिन ही भारत में सालार ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने अलग-अलग भाषाओं में अच्छा कलेक्शन किया है, जिसमें तेलुगु बेल्ट सबसे आगे रही है. खासकर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फिल्म की धूम मची हुई है.

Salaar worldwide box office collection:दुनियाभर में 450 करोड़ के पार!

salaar collection worldwide total collection:भारत के साथ ही, विदेशों में भी फिल्म धमाल मचा रही है. दुनियाभर में सालार का कुल कलेक्शन अब 450 करोड़ के पार हो गया है. क्रिसमस की वजह से भी दर्शकों की संख्या बढ़ी है और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

आने वाले दिनों में भी जारी रहेगी धूम

फिल्म के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ये उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में भी इसका क्रेज बना रहेगा. फिल्म के गानों और प्रभास के जबरदस्त एक्शन सीन्स को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, जिससे ये उम्मीद और बढ़ जाती है कि फिल्म लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी.

तो अगर आपने अभी तक “सालार” नहीं देखी है, तो जल्दी ही सिनेमाघरों का रुख लीजिए! ये एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म आपको निश्चित रूप से पसंद आएगी.

Leave a Comment