Rishabh Pant:देहरादून पहुंचे, जन्मदिन से पहले केदारनाथ और बद्रीनाथ में करेंगे महादेव के दर्शन, क्रिकेट में वापसी की तैयारी

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant ने पिछले साल दिसंबर में हरिद्वार के रुड़की में एक सड़क दुर्घटना में गंभीर चोटें sustained थीं। इस दुर्घटना में उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पंत को कई सर्जरी से गुजरना पड़ा और उन्होंने लंबे समय तक क्रिकेट से दूरी बनाए रखी।

अब, 10 महीने के बाद, Rishabh Pant ने पूरी तरह से चोट से उबर लिया है और वह क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। पंत ने 2 अक्टूबर, 2023 को देहरादून पहुंच गए हैं। उन्होंने अपने होमटाउन में कुछ समय बिताने के बाद केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने की योजना बनाई है।

Rishabh Pant ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपने देहरादून पहुंचने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “घर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के लिए उत्साहित हूं।”

Rishabh Pant केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के लिए 3 अक्टूबर, 2023 को रवाना होंगे। वह 4 अक्टूबर, 2023 को अपना 26वां जन्मदिन मनाएंगे

Rishabh Pant की चोट से उबरने और क्रिकेट में वापसी की तैयारी कर रहे हैं, यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक अच्छी खबर है। Rishabh Pant भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उनकी वापसी से टीम को काफी मजबूती मिलेगी।

Leave a Comment