Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda Engagement:रश्मिका-विजय की गुपचुप सगाई की तैयारी? फैंस खुशी से झूम उठे, क्या सच है ये खबर?

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda Engagement:साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दो सबसे चर्चित सितारों, Vijay Deverakonda और Rashmika Mandanna की शादी की अफवाहें पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों की अक्सर एक साथ छुट्टियां बिताते हुए या डेट पर जाते हुए तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि दोनों फरवरी 2024 में सगाई करने वाले हैं।

क्या सगाई की खबरों में सच्चाई है?

इस रिपोर्ट के अनुसार, विजय और रश्मिका ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ सगाई की तारीख तय कर ली है। दोनों की सगाई एक निजी समारोह में होगी, जिसमें केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे। हालांकि, दोनों सितारों की ओर से अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन, फैंस इन अफवाहों पर विश्वास करना चाहते हैं और दोनों के जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधने की कामना कर रहे हैं।

अगर विजय और रश्मिका वाकई में सगाई करने वाले हैं, तो यह साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी खबर होगी। दोनों सितारों के फैंस इस खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

क्या दोनों के बीच सच में प्यार है?

विजय और रश्मिका की सगाई की खबरों के बीच यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या दोनों सितारों के बीच सच में प्यार है? इस सवाल का जवाब सिर्फ दोनों सितारे ही दे सकते हैं। लेकिन, उनकी एक साथ तस्वीरें और उनके बीच की बॉन्डिंग देखकर ऐसा लगता है कि दोनों के बीच प्यार जरूर है।

विजय और रश्मिका की फिल्में

विजय और रश्मिका ने साथ में दो फिल्मों में काम किया है, जिनमें से पहली फिल्म “गीता गोविंदम” थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। दोनों की दूसरी फिल्म “डियर कॉमरेड” थी, जो 2020 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।

विजय और रश्मिका की आने वाली फिल्मों में “पुष्पा: द रूल” और “रेम्बो” शामिल हैं। “पुष्पा: द रूल” 2022 में रिलीज हुई फिल्म “पुष्पा: द राइज” का सीक्वल है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं। “रेम्बो” एक एक्शन फिल्म है, जिसमें विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Comment