Polimera 2 Review:गांव का काला रहस्य

Polimera 2 Review:पोलीमेरा 2(Polimera 2) एक 2023 भारतीय तेलुगु भाषा की थ्रिलर फिल्म है, जो अनिल विश्वनाथ द्वारा निर्देशित है और इसमें सत्यम राजेश और कामाक्षी भास्करला मुख्य भूमिका में हैं। यह 2021 की फिल्म Maa Oori Polimera. का सीक्वल है।

फिल्म रामकृष्ण (सत्यम राजेश) की कहानी है, जो एक युवक है जो अपनी भाभी के रहस्यमय ढंग से गायब होने की जांच करने के लिए अपने गांव लौटता है। जैसे-जैसे वह मामले की गहराई में उतरता है, उसे एक ऐसे काले रहस्य का पता चलता है जिससे उसके गांव की नींव हिलने का खतरा है।

Polimera 2 एक सस्पेंसपूर्ण कथानक के साथ एक अच्छी तरह से तैयार की गई थ्रिलर है जो दर्शकों को पूरे समय बांधे रखती है। यह फिल्म ग्रामीण जीवन के यथार्थवादी चित्रण और परिवार, बदला और मोचन जैसे जटिल विषयों की खोज के लिए भी उल्लेखनीय है।

Polimera 2 में प्रदर्शन शीर्ष स्तर का है, जिसमें सत्यम राजेश ने नायक के रूप में विशेष रूप से सूक्ष्म और शक्तिशाली प्रदर्शन किया है। मुख्य अभिनेत्री के रूप में कामाक्षी भास्करला भी अपनी भूमिका में प्रभावशाली हैं।

Polimera 2 के तकनीकी पहलू भी उल्लेखनीय हैं, सिनेमैटोग्राफी और संपादन दोनों ने फिल्म के समग्र माहौल और रहस्य में योगदान दिया है।

Polimera 2 Review:कुल मिलाकर, Polimera 2 थ्रिलर फिल्मों के fans के लिए अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है। यह मजबूत कलाकारों, रहस्यमय कथानक और ग्रामीण जीवन के यथार्थवादी चित्रण के साथ एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है।

Leave a Comment