Mrunal Thakur dating Badshah:क्या मृणाल ठाकुर और बादशाह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं जानिए क्या है मामला

Mrunal Thakur dating Badshah:बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री Mrunal Thakur और रैपर v इन दिनों अपने डेटिंग के चर्चे को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को हाल ही में शिल्पा शेट्टी के दिवाली पार्टी में एक साथ हाथ पकड़े हुए देखा गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही दोनों के बीच डेटिंग(Mrunal Thakur dating Badshah) की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Mrunal Thakurर ने हाल ही में अपने अपकमिंग फिल्म “पिप्पा” की रिलीज की है। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर, प्रियांशु पेन्यूली और सोनी राजदान मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Badshah एक लोकप्रिय रैपर हैं। उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म “हीरोपंती 2” के लिए “दिलबर” गाना गाया था, जो काफी हिट हुआ था।

Mrunal Thakur और बादशाह दोनों ही अपने काम के लिए जाने जाते हैं। अगर दोनों सच में डेटिंग कर रहे हैं, तो यह बॉलीवुड के लिए एक बड़ी खबर होगी।

बादशाह का रिएक्शन Mrunal Thakur dating Badshah पर

बादशाह ने इन डेटिंग की अटकलों पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “तो समझने की कोशिश कर, सिक्का उछाला गया है।”

बादशाह के इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इन अटकलों को न तो स्वीकार कर रहे हैं और न ही इनकार कर रहे हैं। उन्होंने बस एक इशारा दिया है कि आने वाले समय में सब कुछ पता चल जाएगा।

क्या है मृणाल का कहना Mrunal Thakur dating Badshah पर

Mrunal Thakur ने अभी तक इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अभी मृणाल ने इस मामले में चुप्पी साधी हुयी हैं सच तो यह है कि अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है कि क्या मृणाल ठाकुर और बादशाह सच में डेटिंग कर रहे हैं या नहीं। दोनों ने अभी तक इस पर कोई खुलासा नहीं किया है।

क्या है सच Mrunal Thakur dating Badshah पर

Mrunal Thakur dating Badshah: सच तो यह है कि अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है कि क्या मृणाल ठाकुर और बादशाह सच में डेटिंग कर रहे हैं या नहीं। दोनों ने अभी तक इस पर कोई खुलासा नहीं किया है।

हालांकि, शिल्पा शेट्टी की पार्टी में दोनों को एक साथ हाथ पकड़े हुए देखा जाना कुछ न कुछ संकेत तो देता है। लेकिन, यह भी हो सकता है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने पार्टी में एक साथ वक्त बिताना पसंद किया।

तो, आखिरकार क्या है सच? ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

Also read :Pushpa 2: 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होगी फिल्म

Leave a Comment