Mission raniganj box office collection day 1: पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत कम रहा

Mission raniganj box office collection day 1: अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू शुक्रवार, 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को ऑडियंस से बहुत ही ठंडा रिस्पॉन्स मिला है और पहले दिन इसने केवल 2.8 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Mission Raniganj में अक्षय कुमार एक बहादुर और ईमानदार खान इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे 65 खनिकों को बचाया था। फिल्म की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और इसे टीनू सुरेश देसाई ने निर्देशित किया है।

Mission Raniganj की कहानी

फिल्म की कहानी 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में एक खदान दुर्घटना के बाद शुरू होती है। खदान में पानी भर जाता है और 65 खनिक फंस जाते हैं। सरकार और स्थानीय प्रशासन खनिकों को बचाने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं करते हैं।ऐसे में खान इंजीनियर जसवंत सिंह गिल (अक्षय कुमार) खदान में फंसे खनिकों को बचाने का जिम्मा लेते हैं। वह अपनी टीम के साथ मिलकर खदान में फंसे खनिकों को बचाने के लिए एक रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हैं।

Mission Raniganj के पहले दिन के mission raniganj collection को देखते हुए, यह कहना मुश्किल है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि, फिल्म में अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार हैं और यह एक वास्तविक घटना पर आधारित है, इसलिए यह संभव है कि फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा कलेक्शन करे।

Leave a Comment