Leo review: थलपति विजय की सबसे शानदार फिल्म

leo rating: 5/5

Leo review:लियो, थलपति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म, आखिरकार आज रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता थी और फिल्म ने सभी उम्मीदों पर खरा उतरा है। लियो एक शानदार एक्शन थ्रिलर है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी।

Leo movie की कहानी एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बड़ी डकैती की योजना बना रहा है। विजय ने फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभाया है और वह अपनी भूमिका में शानदार हैं। विजय के अलावा, फिल्म में तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सभी कलाकारों ने अपनी भूमिकाओं को बहुत अच्छी तरह से निभाया है।

फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है, जो इससे पहले विक्रम जैसी शानदार फिल्म बना चुके हैं। कनगराज ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन निर्देशक हैं। उन्होंने Leo movie को बहुत ही स्टाइलिश और शानदार तरीके से बनाया है।

Leo की एक्शन सीक्वेंस बहुत ही शानदार हैं। एक्शन सीक्वेंस को इतनी खूबसूरती से फिल्माया गया है कि वह आपको अपनी सीट से बांध देंगे। फिल्म का संगीत भी बहुत ही अच्छा है। संगीतकार अनिरुद्ध रविचंद्र ने फिल्म के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं।

Leo movie review:कुल मिलाकर, एक शानदार एक्शन थ्रिलर है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी। फिल्म में सब कुछ है जो एक मनोरंजक फिल्म में होना चाहिए। फिल्म की कहानी, एक्शन, संगीत और कलाकारों का अभिनय सभी शानदार हैं। अगर आप एक्शन थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो आपको लियो जरूर देखनी चाहिए।

Leave a Comment