Leo Box Office:क्या Thalapathy Vijay की Leo देगी Rajinikanth की Jailer को धूल? पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई!

Leo Box Office Collection Prediction Day 1:साउथ के सुपरस्टार तलपति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म Leo आज 19 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है और पहले ही दिन से ही फिल्म के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट्स की माने तो फिल्म Leo Box Office पहले दिन 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पहले ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। तमिलनाडु में ही फिल्म ने 29 करोड़ रुपये का एडवांस बिजनेस किया है। इसके अलावा, फिल्म की विदेशी प्री-सेल्स भी 33 करोड़ रुपये की है।

यदि फिल्म पहले दिन 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर पाती है, तो यह रजनीकांत की फिल्म “जेलर” के ओपनिंग डे कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी। “जेलर” ने पहले दिन 58 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

leo movie में तलपति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा और मैसस्किन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया है।

leo movie 2023 की कहानी एक पुलिस अधिकारी की है जो एक बड़े अपराध सिंडिकेट का पर्दाफाश करने की कोशिश करता है। फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें काफी हैं और यह देखना होगा कि फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।

फिल्म Leo Box Office पर क्या उम्मीदें हैं?

फिल्म Leo के लिए दर्शकों में भारी उत्साह है। फिल्म के ट्रेलर और गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसके अलावा, फिल्म की एडवांस बुकिंग ने भी सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

इन सब बातों को देखते हुए, फिल्म लियो की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की उम्मीद है। फिल्म पहले दिन 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है और पूरे सप्ताहांत में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

leo movie vijay की सफलता से साउथ सिनेमा को भी एक बड़ी सफलता मिलेगी। यह फिल्म साउथ सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है और यह देखना होगा कि यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।

Leave a Comment