leo box office collection day 1: विजय की फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

leo box office collection day 1:विजय थलापति की सुपरस्टार फिल्म ‘लियो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 68 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है। यह किसी भी तमिल फिल्म का अब तक का सबसे बड़ा ओपनिंग डे कलेक्शन है।

leo movie vijay ने तमिलनाडु में 32 करोड़ रुपये, केरल में 12.50 करोड़ रुपये, कर्नाटक में 14.50 करोड़ रुपये और हिंदी में 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने ओवरसीज में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, जहां उसने 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म में विजय थलापति के अलावा तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मिशा गौर, मैथिली जयकरण और प्रिया आनंद सहित अन्य कलाकार भी हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है और इसे लालित कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

leo movie 2023 को समीक्षकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म की कहानी, एक्शन, संगीत और विजय थलापति की परफॉर्मेंस की तारीफ की गई है।

फिल्म की सफलता से पता चलता है कि विजय थलापति पैन-इंडिया स्टार बन गए हैं। उनकी फिल्मों को पूरे भारत में और ओवरसीज में भी दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

leo box office collection day 1 का विश्लेषण

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 के आंकड़े बताते हैं कि फिल्म ने पूरे भारत में और ओवरसीज में भी शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है, जो कि विजय थलापति के होम ग्राउंड हैं। हालांकि, फिल्म ने हिंदी में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, जो कि एक अच्छी खबर है।

फिल्म के हिंदी कलेक्शन से पता चलता है कि विजय थलापति पैन-इंडिया स्टार बन गए हैं। उनकी फिल्मों को पूरे भारत में दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 के आंकड़े बताते हैं कि फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है। फिल्म को समीक्षकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जो कि फिल्म की सफलता के लिए एक अच्छा संकेत है।

दे डे

Leave a Comment