“लियो” एडवांस बुकिंग:थलपति विजय की लियो ने रिलीज से पहले ही रचा इतिहास, एडवांस बुकिंग में शाहरुख की जवान का रिकॉर्ड चकनाचूर

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म लियो(leo) आज यानी 19 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में  17.54 लाख टिकटों की बुकिंग कर ली है। इससे पहले सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के नाम था। ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग में 15.75 लाख टिकटें बिकी थीं।

leo movie की एडवांस बुकिंग में तमिलनाडु में सबसे ज्यादा टिकटें बिकी हैं। इसके बाद तेलुगु और हिंदी वर्जन में भी टिकटों की अच्छी बिक्री हुई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

leo movie vijay को ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है। फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है। फिल्म में थलपति विजय के अलावा प्रिया भवानी शंकर, शाइनी आहूजा और सूर्या भी अहम भूमिकाओं में हैं।

leo movie की एडवांस बुकिंग के पीछे क्या हैं कारण?

leo movie 2023 की एडवांस बुकिंग के पीछे कई कारण हैं। पहला कारण है थलपति विजय का स्टारडम। विजय साउथ के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। उनके फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं। दूसरा कारण है फिल्म का ट्रेलर और टीजर। दोनों ही रिलीज के बाद लोगों को काफी पसंद आए। तीसरा कारण है फिल्म की कहानी। फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है, जो लोगों को काफी आकर्षित कर रही है।

क्या ‘लियो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी?

‘लियो’ की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। फिल्म को थलपति विजय के फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। इसके अलावा फिल्म की कहानी और निर्देशन भी दर्शकों को पसंद आ रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Leave a Comment