Jawan Box Office Collection Day 39:जवान का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी, 39वें दिन भी की करोड़ों में कमाई

Jawan Box Office Collection Day 39: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के छठे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखा है। फिल्म ने अपने जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 39 भी करोड़ों में कमाई की है।

फिल्म ने अपने Jawan Box Office Collection Day 39 भारत में लगभग 2.10 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 633.74 करोड़ रुपये हो गया है।

‘जवान’ को 7 सितंबर को रिलीज किया गया था। फिल्म ने पहले 3 दिन में ही 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। इसके बाद, फिल्म ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।

‘जवान’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन एटली ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सुनील शेट्टी, सनील ग्रोवर और साजिद खान भी अहम भूमिकाओं में हैं।

फिल्म को दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को 8.3 की रेटिंग मिली है।

फिल्म की सफलता के पीछे क्या हैं कारण?

फिल्म की सफलता के पीछे कई कारण हैं। इनमें से एक कारण है शाहरुख खान का स्टारडम। शाहरुख खान एक लोकप्रिय अभिनेता हैं, जिनकी फिल्में हमेशा दर्शकों को पसंद आती हैं।दूसरा कारण है फिल्म का अच्छा निर्देशन। एटली एक सफल निर्देशक हैं, जिन्होंने ‘दृश्यम’ और ‘थेरी’ जैसी हिट फिल्में दी हैं।तीसरा कारण है फिल्म का अच्छा कहानी और स्क्रिप्ट। फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट दर्शकों को पसंद आई है।

Leave a Comment