Breaking News! Hardik Pandya की घर वापसी, Mumbai Indians ने गुजरात टाइटन्स को दिया बड़ा झटका

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में घर वापसी होने वाली है। मुंबई इंडियंस(MI) और गुजरात टाइटन्स(GT) के बीच हुई एक बड़ी डील के तहत, पंड्या को गुजरात से मुंबई में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

Hardik Pandya की हुई मुंबई इंडियंस में वापसी

हार्दिक पंड्या एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के  हार्दिक को अपने साथ जोड़ने के लिए Mumbai Indians गुजरात टाइटन्स को 15 करोड़ रुपये का देगी खैर का अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है उम्मीद है जल्दी इसका कोई आधिकारिक बयान दोनों टीमों की तरफ से देखने को मिल सकता है

Hardik Pandya का IPL करियर

Hardik Pandya ने 2015 से 2019 तक Mumbai Indiansके लिए खेला था। इस दौरान उन्होंने टीम के लिए 51 मैच खेले और 1431 रन बनाए, साथ ही 42 विकेट भी लिए। 2017 और 2019 में, पंड्या ने मुंबई इंडियंस को IPL का खिताब जीताने में मदद की थी।

2020 में, Hardik Pandya को आईपीएल की नीलामी में गुजरात टाइटन्स ने 15 करोड़ रुपये में खरीदा था। पंड्या ने गुजरात टाइटन्स के लिए अपने पहले ही सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 14 मैचों में 487 रन बनाए और 8 विकेट भी लिए। पंड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स ने अपने पहले ही सीजन में IPL का खिताब जीत लिया था।

पंड्या की घर वापसी से Mumbai Indians की टीम में काफी मजबूती आएगी। पंड्या एक धाकड़ बल्लेबाज और एक घातक गेंदबाज हैं। उनकी वापसी से मुंबई इंडियंस के खिताब की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

हार्दिक पांड्या एक बेहतरीन ऑलराउंडर

Hardik Pandya है कुछ तुम क्वालिटी के बल्लेबाज है वह जिस टीम की ओर से खेलेंगे उसे टीम की आईपीएल ट्रॉफी जीतने के चांसेस बहुत ज्यादा बढ़ जाते हैं हार्दिक एक ऑलराउंडर है वह बैटिंग के साथ बोलिंग भी कर सकते हैं और हाल फिलहाल में उन्होंने अपनी बोलिंग में बहुत अच्छा सुधार किया है देखा गया है की हार्दिक हर मैच में विकेट लेकर जाते हैं उम्मीद करते हैं की हार्दिक वापस से Mumbai Indians की तरफ से खेलेंगे अगर कोई इस पर आधिकारिक बयान आया तो हम आपको सूचित करेंगे.

Also Read :Vijay Hazare Trophy 2022 winner :विजय हजारे ट्रॉफी 2022 का विजेता

Leave a Comment