HanuMan box office Collection Day 3: बजट के दोगुने की कमाई! क्या ‘हनुमान’ ने तोड़ेगा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड? जानिए अंदर की कहानी

HanuMan box office Collection Day 3: तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन ही हुए हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने सभी के पसीने छुड़ा दिए हैं। जी हां, तेजा सज्जा की इस फिल्म ने तीसरे दिन धाकड़ कमाई करके महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ के तीसरे दिन के कमाई के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया है।

‘हनु मान’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

सूत्रों के मुताबिक, हनुमान ने तीसरे दिन लगभग 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की है! यह आंकड़ा सभी भाषाओं (तेलुगु, हिंदी, तमिल आदि) को मिलाकर है। खास बात यह है कि तीसरे दिन मकर संक्रांति का त्योहार था, जिसने फिल्म की कमाई को और बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है।

तीन दिनों का कुल कलेक्शन:

पहले दो दिनों में फिल्म ने लगभग 24.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस तरह, तीन दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 40.15 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है। यह एक बेहतरीन आंकड़ा है, जो दर्शाता है कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

क्या आगे भी बरसेगा पैसा?

हनुमान की कमाई का सिलसिला आने वाले दिनों में भी जारी रहने की उम्मीद है। फिल्म की शानदार कहानी, बेहतरीन वीएफएक्स और दमदार प्रदर्शन दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ खींच रहे हैं। इसके अलावा, आने वाले दिनों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है, जिससे हनुमान को बिना किसी प्रतिस्पर्धा के धूम मचाने का मौका मिलेगा।

साउथ इंडियन फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता

‘हनुमान’ की सफलता से साउथ इंडियन फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता का पता चलता है। पिछले कुछ वर्षों में साउथ इंडियन फिल्में हिंदी फिल्मों को टक्कर दे रही हैं। इसकी वजह यह है कि साउथ इंडियन फिल्में अच्छी कहानी, दमदार एक्शन और बेहतरीन इमेजरी के लिए जानी जाती हैं।

‘हनुमान’ की सफलता से यह उम्मीद की जा रही है कि साउथ इंडियन फिल्में भविष्य में भी हिंदी फिल्मों को टक्कर देती रहेंगी।

Leave a Comment