Ganapath Movie Review:टाइगर श्रॉफ की अब तक की सबसे बड़ी हिट

Release Date: 2023-10-20

Genre: Action, Adventure

Director: Vikas Bahl

Cast: Tiger Shroff, Kriti Sanon, Jackie Shroff

Rating: 3.5/5 stars

गणपथ(Ganpath) 2023 की भारतीय हिंदी भाषा की action adventure फिल्म है, जो विकास बहल द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी द्वारा निर्मित है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। यह 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Ganpath review:गणपथ(Ganpath) देखने में एक शानदार फिल्म है जिसमें किसी भी भारतीय फिल्म में अब तक देखे गए कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस हैं। टाइगर श्रॉफ बेहतरीन फॉर्म में हैं और ऐसा प्रदर्शन कर रहे हैं जो physically और emotionally रूप से चुनौतीपूर्ण है। मजबूत इरादों वाली जस्सी के रूप में कृति सेनन भी बेहतरीन हैं और गणपत के पिता के रूप में जैकी श्रॉफ प्यारे लगे हैं।

फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने एक ऐसी दुनिया बनाने का शानदार काम किया है जो विश्वसनीय और रोमांचक दोनों है। एक्शन seen को अच्छी तरह से कोरियोग्राफ और creative किया गया है, और फिल्म के विशेष प्रभाव शीर्ष पायदान के हैं।

हालाँकि, फिल्म अपनी खामियों से रहित नहीं है। कथानक थोड़ा predictable है, और फिल्म का समय थोड़ा लंबा है। साथ ही फिल्म का दूसरा भाग और भी कसा हुआ हो सकता था।

Ganpath review:कुल मिलाकर, गणपथ एक अच्छी तरह से बनाई गई और मनोरंजक फिल्म है जिसमें किसी भी भारतीय फिल्म में अब तक देखे गए कुछ बेहतरीन एक्शन दृश्य हैं। टाइगर श्रॉफ ने शानदार अभिनय किया है और फिल्म देखने में शानदार है। यदि आप एक्शन फिल्मों के प्रशंसक हैं, तो गणपथ निश्चित रूप से देखने लायक है।

Leave a Comment