World Cup जीतने के बाद David Warner ने भारतीय फैन से मांगी माफी, जानिए वजह

क्रिकेट के मैदान पर अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर David Warner ने 2023 वर्ल्ड कप में अपनी टीम की जीत के बाद एक अनोखा कदम उठाया। उन्होंने भारत के करोड़ों क्रिकेट प्रशंसकों से माफी मांगी। यह माफी उनके दिल की गहराई से निकली और एक सच्चे खिलाड़ी के सम्मान की प्रतीक थी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी। इस जीत से जहां ऑस्ट्रेलिया के प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई, वहीं भारत के प्रशंसकों को निराशा हुई। लेकिन इस निराशा के बीच David Warner का एक ट्वीट सामने आया जिसमें उन्होंने भारतीय प्रशंसकों से माफी मांगी।

David Warner का Tweet

यह घटना वर्ल्ड कप फाइनल के बाद घटी जब भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर कई भारतीय फैंस अपनी निराशा व्यक्त कर रहे थे, ऐसे में एक फैन ने वार्नर को टैग करते हुए लिखा, “वार्नर! आपके करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़ दिया।”

David Warner ने लिखा, “मुझे माफी चाहता हूं। यह एक बेहतरीन मैच था और माहौल अविश्वसनीय था। भारत ने वाकई शानदार प्रदर्शन किया। आप सभी को धन्यवाद।”

David Warner की इस माफी से भारतीय प्रशंसकों का दिल जीत लिया। उन्होंने Warner की इस विनम्रता और खेल भावना की सराहना की। यह घटना बताती है कि एक सच्चे खिलाड़ी के लिए जीत से ज्यादा खेल भावना और सम्मान मायने रखता है।

David Warner का ODI Worldcup career

1 thought on “World Cup जीतने के बाद David Warner ने भारतीय फैन से मांगी माफी, जानिए वजह”

Leave a Comment