chandramukhi 2 box office collection day 6:रजनीकांत ने चंद्रमुखी 2 की तारीफ की

chandramukhi 2 box office collection day 6:कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म chandramukhi 2 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 6 दिनों में ही 31 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है और सभी भाषाओं में फिल्म का प्रदर्शन अच्छा रहा है।

फिल्म ने पहले दिन 8.25 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 4.35 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 5.05 करोड़ रुपये, चौथे दिन 6.8 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 4.55 करोड़ रुपये और छठवें दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई की है।

chandramukhi 2 एक हॉरर फिल्म है जो एक शापित घर की कहानी है। फिल्म में कंगना रनौत ने चंद्रमुखी की भूमिका निभाई है जो एक नर्तकी है और राघव लॉरेंस ने एक तांत्रिक की भूमिका निभाई है। फिल्म में अमायरा दस्तूर और सदा भी हैं।फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने ही फिल्म चंद्रमुखी का निर्देशन किया था जो 2005 में रिलीज हुई थी। चंद्रमुखी तमिल सिनेमा की सबसे सफल फिल्मों में से एक है और इसे एक कल्ट क्लासिक माना जाता है

chandramukhi 2 को दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने फिल्म की कहानी और वीएफएक्स की प्रशंसा की है तो कुछ लोगों ने फिल्म को निराशाजनक बताया है।

रजनीकांत ने चंद्रमुखी 2 की तारीफ की

रजनीकांत, जिन्होंने 2015 में चंद्रमुखी में मुख्य भूमिका निभाई थी, ने चंद्रमुखी 2 की टीम के लिए एक प्रशंसा पत्र जारी किया। उन्होंने पत्र में लिखा, “मेरी शुभकामनाएं निर्देशक पी वासु को, जिन्होंने अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर चंद्रमुखी को एक बिल्कुल नए अंदाज में सिनेमा प्रेमियों के लिए एक शानदार मनोरंजक के रूप में पेश किया, और राघव लॉरेंस को उनके शानदार अभिनय और पूरी टीम को।

Leave a Comment