Boult Maverick review: गेमर्स की आवाज, म्यूजिक का तड़का! ये ईयरबड्स हैं धमाकेदार!

Boult Maverick review:हेलो दोस्तों क्या आपको एयरपोर्ट्स पहनना पसंद है अगर हां तो आज हम आपके लिए एक बेस्ट बोल्ट का एयरपोर्ट्स लेकर आए हैं आज हम Boult Maverick review ईयरबड्स पर एक नज़र डालेंगे, जो गेमर्स और म्यूजिक लवर्स दोनों को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। ये ईयरबड्स बाजार में काफी धूम मचा रहे हैं, तो आइए देखते हैं कि क्या ये वास्तव में उतने ही अच्छे हैं जितना दावा किया जाता है।\

Boult Maverick: Design and Build

Maverick का लुक तो मानो किसी स्पेसशिप से निकला हो! वो चार्जिंग केस जिस तरह खुलता है, वो ईयरबड्स का आकार, सबकुछ इतना स्टाइलिश है कि जेब से निकालते ही सबकी निगाहें आप पर टिक जाएंगी. और हां, हल्के हैं ये इतने कि घंटों पहने रहने पर भी कानों में बोझ नहीं लगता.

बनावट की बात करें तो ये ईयरबड्स प्रीमियम प्लास्टिक से बने हैं, जो काफी मजबूत महसूस होते हैं. इन्हें फ्लिपटॉप चार्जिंग केस में रखा जाता है, जो मैट फिनिश का है और जेब में आसानी से फिट हो जाता है.

Boult Maverick: Gaming Performance

भईयों, ये ईयरबड्स गेमर्स के लिए तो किसी वरदान हैं! 45ms की लो-लैटेंसी के साथ, आपको कोई भी साउंड लेग नहीं लगेगा. फुटस्टेप्स से लेकर गोलियों की आवाज़, सबकुछ इतना क्लियर आएगा कि दुश्मन आपके सामने ही होंगे. और Zen Mode का इस्तेमाल करके आप बैकग्राउंड के शोर को भी गायब कर सकते हैं, बस गेम की दुनिया में खो जाइए!

Boult Maverick Specifications

FeatureSpecification
ModelBoult Maverick
DesignIn-ear
Color optionsBlack, Blue, Red
ConnectivityBluetooth 5.2
RangeUp to 10 meters
Drivers10mm dynamic drivers
Impedance32Ω ± 15%
Frequency response20Hz – 20kHz
Codecs supportedSBC, AAC
Battery lifeUp to 5 hours per charge (earbuds only)
Total playtime with charging caseUp to 35 hours
Charging time1.5 hours (earbuds), 2 hours (charging case)
Water resistanceIPX5 (sweatproof)
Touch controlsYes
Voice assistant supportGoogle Assistant, Siri
MicrophoneYes (4 microphones with noise cancellation)
Weight4.5g (earbuds only), 50g (charging case)

Boult Maverick: Gaming Performance

मगर भई, सिर्फ बास ही काफी नहीं होता! तो चलिए, थोड़ा और गहराई से सुनते हैं Maverick को. हाईज और लोज दोनों ही फ्रीक्वेंसीज में ये ईयरबड्स कमाल करते हैं. गिटार के तारों की झनझनाहट से लेकर सिंगर की आवाज़ की नज़ाकत, सब कुछ इतनी बारीकी से आता है कि आप जैसे लाइव कॉन्सर्ट में बैठे हों. और वॉल्यूम बढ़ाने पर भी कोई आवाज़ नहीं फूटती, सिर्फ म्यूजिक का शुद्ध आनंद मिलता है.

कुल मिलाकर, Maverick की म्यूजिक परफॉर्मेंस आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाएगी जहां हर धुन आपकी रूह को छू लेगी.

Boult Maverick: Battery Life

अब बात आती है बैटरी की, तो यारों ये ईयरबड्स कमाल के हैं! एक बार चार्ज करने पर ये ईयरबड्स 5 घंटे तक चलते हैं, केस के साथ ये प्लेटाइम बढ़ जाता है 35 घंटे तक. यानी, चाहे घंटों गेम खेलें या पूरे दिन रोड पर हों, Maverick आपका साथ नहीं छोड़ेंगे. मैंने खुद इन्हे इस्तेमाल किया है और एक बार फुल चार्ज करके पूरे हफ्ते चला लिया, बिना किसी चार्ज की फिक्र के.

Boult Maverick: Active Noise Cancellation

Maverick सिर्फ गेमिंग का साथी नहीं, बल्कि म्यूजिक का भी यार है और साथ ही देती है आपको शोर से मुक्ति! जी हां, इन ईयरबड्स में है Active Noise Cancellation (ANC) टेक्नोलॉजी. यानी बस एक बटन दबाएं और सारी दुनिया गायब हो जाएगी, सिर्फ आप और आपका म्यूजिक या गेम!

Boult Maverick Price

boult maverick earbuds वायरलेस ईयरबड्स की कीमत भारत में(boult maverick price in india) ₹1,499 है। ये ईयरबड्स कई ऑनलाइन स्टोरों पर उपलब्ध हैं, जैसे Amazon, Flipkart, और Reliance Digital।

Conclusion

boult maverick earbuds review:यदि आप बजट में दमदार और स्टाइलिश वायरलेस ईयरबड्स की तलाश में हैं, तो Boult Maverick एक अच्छा विकल्प है।

Leave a Comment