Bigg Boss 17: एक दिन में ही शो से बाहर हुए Orry! क्या है सच्चाई?

Bigg boss 17 wild card entry orry: बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में शनिवार को orry awatramani उर्फ Orry की एंट्री हुई थी। ओरी बॉलीवुड के कई सेलेब्स के अच्छे दोस्त हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जाता है। ओरी की एंट्री से घर में काफी चहलपहल देखने को मिली थी। उन्होंने घरवालों के साथ खूब मस्ती की और उन्हें कई तरह के गेम्स भी खेलाए। हालांकि, अगले दिन ही अरबाज और सोहेल खान ने सभी घरवालों को बताया कि ओरी सिर्फ एक दिन के लिए ही शो में आए थे।

ओरी के शो से बाहर होने की खबर सुनकर सभी घरवाले काफी हैरान हो गए। ओरी भी काफी दुखी नजर आए। उन्होंने कहा कि उन्हें शो में रहकर बहुत अच्छा लगा और उन्होंने सभी घरवालों से बहुत प्यार किया।

Orry की एंट्री

orry की एंट्री के साथ ही घर में काफी चहलपहल देखने को मिली थी। बिग बॉस ने भी ओरी काफी अच्छा स्वागत किया था। ओरी ने घरवालों के साथ खूब मस्ती की और कई मजेदार टास्क भी किए।

Orry का शो से बाहर होना

रविवार को जस्ट चिल विद सोहेल एंड अरबाज सेशन हुआ। जिसमें अरबाज खान और सोहेल खान ने ओरी को भी घर से बाहर जाने के लिए कहा। अरबाज और सोहेल ने सभी घरवालों को बताया कि ओरी सिर्फ एक दिन के लिए ही शो में आए है। ये सुन सभी घरवालों काफी शॉक्ड हो जाते हैं। ओरी भी सबको बाए करके घर से बाहर आ जाते हैं।

Orry के शो से बाहर होने की वजह

ओरी के बाहर होने के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। कुछ लोगों का मानना है कि ओरी को शो के मेकर्स ने सिर्फ एक दिन के लिए ही बुलाया था। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि ओरी शो के नियमों को तोड़ने के कारण बाहर किए गए हैं।

Orry के जाने पर घरवालों को लगा शॉक

ओरी के जाने पर घरवालों को काफी शॉक लगा। अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, सनी आर्य और सना रईस खान ने ओरी को भावुक विदाई दी। ओरी भी घरवालों को अलविदा कहने के लिए काफी भावुक हुए।

क्या Orry कभी शो में वापस आएंगे?

ओरी के बाहर होने के बाद यह सवाल उठ रहा है कि क्या वह कभी शो में वापस आएंगे? इस सवाल का जवाब अभी तक स्पष्ट नहीं है। हालांकि, ओरी के फैंस उनकी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं।

orry के शो से बाहर होने पर फैंस का रिएक्शन

ओरी के शो से बाहर होने पर फैंस काफी निराश हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने ओरी के समर्थन में कई पोस्ट किए हैं। कुछ फैंस का कहना है कि ओरी शो में अच्छा कंटेंट दे सकते थे। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि शो में उनकी जरूरत नहीं थी।

Leave a Comment