Bhagavanth Kesari Review:वह फिल्म जो आपको हंसाएगी, रुलाएगी और खुश करेगी

Bhagavanth kesari rating:3.5/5 stars

Bhagavanth Kesari review:भगवंत केसरी(Bhagavanth Kesari) 2023 की तेलुगु भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो अनिल रविपुडी द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण, अर्जुन रामपाल, काजल अग्रवाल और श्रीलीला मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म Bhagavanth Kesari (बालकृष्ण) पर आधारित है, जो एक सेवानिवृत्त सेना कर्नल है, जो अब अपने परिवार के साथ शांतिपूर्ण जीवन व्यतीत करता है। हालाँकि, उसका जीवन तब उलट-पुलट हो जाता है जब वह आतंकवादियों के एक समूह को एक स्कूल पर हमला करते हुए देखता है। भगवंत हरकत में आता है और बच्चों को बचाता है, लेकिन इस प्रक्रिया में वह घायल हो जाता है।

अपनी चोटों से उबरने के बाद, भगवंत ने आतंकवादियों से मुकाबला करने और निर्दोषों की रक्षा करने का फैसला किया। वह एक युवा महिला विज्जी (श्रीलीला) के साथ मिलकर काम करता है, जो आतंकवादियों के खिलाफ लड़ रही है

Bhagavanth Kesari एक व्यापक मनोरंजक फिल्म है जिसमें हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और इमोशनल ड्रामा का अच्छा मिश्रण है। बालकृष्ण भगवंत केसरी के रूप में शीर्ष फॉर्म में हैं और उन्होंने एक शक्तिशाली प्रदर्शन दिया है। विज्जी के रूप में श्रीलीला भी प्रभावशाली हैं और बालकृष्ण के साथ उनकी अच्छी केमिस्ट्री है।

फिल्म के एक्शन सीक्वेंस अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए और रोमांचक हैं। फिल्म में कॉमेडी भी जबरदस्त है और कुछ मजेदार सीन भी हैं। इमोशनल ड्रामा भी अच्छे से निभाया गया है और भगवंत और विज्जी के बीच कुछ मार्मिक दृश्य हैं।

कुल मिलाकर, Bhagwant Kesari Movie Review एक मनोरंजक फिल्म है जो बालकृष्ण के प्रदर्शन और फिल्म के मनोरंजन मूल्य के लिए देखने लायक है।

Leave a Comment