adani Wilmar share price: अदानी विल्मर के शेयरों में भारी गिरावट! जानिए एक्सपर्ट्स की राय

adani Wilmar share price : 20 नवंबर, 2023 को अदानी विल्मर के शेयरों में 3% की गिरावट आई, जिससे यह साल के सबसे निचले स्तर 287 रुपए पर पहुंच गया। पिछले एक महीने में शेयर की कीमत में लगभग 15% और साल-दर-साल (YTD) आधार पर 52% की गिरावट आई है।

शेयर की कीमत में गिरावट की वजह उस रिपोर्ट को माना जा रहा है जिसमें अडाणी ग्रुप कथित तौर पर अदानी विल्मर में अपनी 43.97% की पूरी हिस्सेदारी बेचने के लिए कई मल्टीनेशनल कंज्यूमर गुड्स कंपनियों से बातचीत कर रहा है।

इस रिपोर्ट के बाद निवेशकों में अनिश्चितता बढ़ गई है, जिससे शेयर की कीमत में गिरावट आई है। विश्लेषकों का मानना है कि अडाणी ग्रुप की हिस्सेदारी बिक्री की खबर शेयर की कीमत के लिए नकारात्मक है।

एक्सपर्ट्स का सुझाव:

अदानी विल्मर के शेयरों में गिरावट के बाद, एक्सपर्ट्स निवेशकों को अभी इन्वेस्ट करने से बचने की सलाह दे रहे हैं। उनका मानना है कि शेयर की कीमत में और गिरावट आ सकती है।

एक्सपर्ट का सुझाव है कि निवेशकों को अडाणी विल्मर के शेयरों में निवेश करने से पहले कंपनी के वित्तीय प्रदर्शन और भविष्य की संभावनाओं का गहन अध्ययन करना चाहिए।

शेयर की कीमत के लिए निकट अवधि में अनुमान

तत्काल समर्थन स्तर 283 रुपए है। यदि शेयर इस स्तर से नीचे गिरता है, तो यह निकट अवधि में 265 रुपए के स्तर तक फिसल सकता है।

यदि शेयर 283 रुपए के स्तर से ऊपर बना रहता है, तो यह निकट अवधि में 300 रुपए के स्तर तक पहुंच सकता है।

Leave a Comment