12th Fail Box Office Collection Day 1: कितना कमाएगी विक्रांत मैसी की ये फिल्म

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित और विक्रांत मैसी द्वारा अभिनीत 12th fail movie (27 अक्टूबर, 2023) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म अनुराग पाठक के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है और चंबल के एक युवक मनोज शर्मा(ips manoj kumar sharma) की कहानी बताती है, जो अपनी 12वीं बोर्ड परीक्षा में फेल हो जाता है। इस असफलता के बावजूद मनोज आईपीएस अधिकारी बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए दृढ़ है।

12th fail review से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर अपने शुरुआती दिन में अच्छा प्रदर्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, 12th Fail बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 भारत में 1.10 करोड़ रुपये का संग्रह किया। यह एक ऐसी फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत है जिसके पीछे कोई बड़ा सितारा नहीं है।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन पर वर्ड-ऑफ-माउथ का असर पड़ने की संभावना है। अगर फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिलती है, तो weekand में इसके संग्रह में वृद्धि होने की संभावना है। हालांकि, अगर फिल्म को नकारात्मक समीक्षा मिलती है, तो weekand में इसके संग्रह में गिरावट आने की संभावना है।

कुल मिलाकर, 12th fail movie Box Office collection Day 1 ने अपने शुरुआती दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। सप्ताहांत में इसका प्रदर्शन वर्ड-ऑफ-माउथ पर निर्भर करेगा।

Leave a Comment